आधिकारिक बंगले में अधिक समय रहने के लिए शीला को करना पड़ेगा 3.25 लाख भुगतान

  • आधिकारिक बंगले में अधिक समय रहने के लिए शीला को करना पड़ेगा  3.25 लाख भुगतान
You Are HereNational
Tuesday, February 25, 2014-9:03 PM
नई दिल्ली : दिल्ली सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित से कहा है कि वह अपने आधिकारिक बंगले में अधिक समय रहने के किराये के रूप में 3.25 लाख रूपये का भुगतान करें जबकि सरकार ने अभी भी दो पूर्व कांग्रेस मंत्रियों के कब्जे में रहने वाले आधिकारिक आवासों को खाली करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।
 
लोकनिर्माण विभाग ने पूर्व कांग्रेसी मंत्री किरन वालिया, अरविंदर सिंह लवली और हारून यूसुफ से क्रमश: 5.8 लाख, 6.5 लाख और 2.9 लाख रूपये किराये के रूप में देने को कहा है जिसका निर्धारण बाजार दर के आधार पर किया गया है।
 
जहां वालिया ने दीक्षित की तरह ही अपना आधिकारिक बंगला इस महीने खाली कर दिया, लवली और यूसुफ ने अभी अपने बंगले खाली नहीं किये हैं।लोकनिर्माण विभाग ने अब एस्टेट कार्यालय को लिखा है वह लवली और यूसुफ के आधिकारिक बंगलों का जल्द से जल्द कब्जा लेने के लिए कार्रवाई शुरू करे। 
 
लोकनिर्माण विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘‘हम इस संबंध में एस्टेट कार्यालय के जवाब का इंतजार कर रहे हैं। आगे की कार्रवाई जवाब के आधार पर की जाएगी।’’ अधिकारी ने कहा कि कब्जा लेने की पूरी कार्रवाई में एक महीने से अधिक समय नहीं लगता।
 
 
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You