खाली हाथ लौटी UP पुलिस, घर पर नहीं मिले सुब्रत राय

  • खाली हाथ लौटी UP पुलिस, घर पर नहीं मिले सुब्रत राय
You Are HereNational
Thursday, February 27, 2014-7:55 PM

लखनऊ: उच्चतम न्यायालय द्वारा सहारा इंडिया प्रमुख सुब्रत राय के खिलाफ जारी गैर-जमानती वारंट को तामील कराने के लिए लखनऊ की पुलिस टीम आज शाम सहारा शहर स्थित उनके आवास पर गई लेकिन वह नहीं मिले।

पुलिस अधीक्षक (ट्रांसगोमती) हबीबुल हसन ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि गोमतीनगर पुलिस का एक दल शाम करीब साढ़े चार बजे वारंट लेकर सहारा प्रमुख को गिरफ्तार करने पहुंचा लेकिन वह वहां नहीं मिले।

हसन ने बताया कि राय की तलाश में पूरे सहारा शहर में छानबीन की गई लेकिन वह वहां मौजूद नहीं थे। पुलिस उनकी तलाश के लिए कुछ अन्य जगहों को भी टटोलेगी और किसी भी हालत में उन्हें आगामी चार मार्च को उच्चतम न्यायालय में पेश किया जाएगा। उन्होंने राय की मां के सहारा अस्पताल में होने की बातों से इनकार करते हुए कहा कि उनकी मां सहारा शहर में ही हैं।

गौरतलब है कि सुब्रत राय ने आज विभिन्न अखबारों में दिये गये विज्ञापन में अपना पक्ष रखने की कोशिश करते हुए कहा कि वह निवेशकों को 20 हजार करोड़ रुपये लौटाने के मामले में अदालत में 26 फरवरी को पेश होने के लिए निकल चुके थे लेकिन 24 फरवरी की शाम को उनकी 92 वर्षीय मां की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें दिल्ली से वापस लखनउ लौटना पड़ा था।

उच्चतम न्यायालय ने निवेशकों को 20 हजार करोड़ रुपये लौटाने के मामले में बार-बार बुलाये जाने के बावजूद अदालत में पेश नहीं होने पर सुब्रत राय के खिलाफ कल गैरजमानती वारंट जारी किया था।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You