गोगोई ने मोदी की तुलना ‘हिटलर’ से की

  • गोगोई ने मोदी की तुलना ‘हिटलर’ से की
You Are HereNational
Friday, February 28, 2014-7:02 PM

गुवाहाटी: असम के मुख्यमंत्री तरूण गोगोई ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की तुलना 'हिटलर' से की है। यहां आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी के असम दौरों की तुलना करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने राज्य की जनता पर भरोसा जताया है। राहुल गांधी ने अपने सुरक्षा घेरे को तोड़कर लोगों से मिलने का जिक्र करते समय भी उन्होंने मोदी की सुरक्षा व्यवस्था पर निशाना साधा।

गोगोई ने कहा कि मोदी को राज्य की पुलिस पर भरोसा नहीं है इसलिए अपने सुरक्षाकर्मी वह गुजरात से लेकर आए थे। मोदी के हेलिकाप्टर द्वारा रैली स्थलों पर जाने को उन्होंने मोदी के पास जनता के लिए समय न होना बताया। इसी बीच उन्होंने मोदी की तुलना हिटलर से की और कहा कि मोदी स्वेच्छाचारी तानाशाह हैं जबकि राहुल लोकतांत्रिक नेता उन्होंने भाजपा को असम के प्रति चिंता को बेमतलब बताते हुए कहा कि राज्य में राजग और संप्रग के अलग-अलग योगदान पर श्वेत पत्र लाया जाना चाहिए।

असोम गण परिषद और आल इंडिया युनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के भाजपा से गठबंधन पर उन्होंने कहा कि ये हमेशा से उनके संपर्क में थे मगर कभी जाहिर नहीं होने दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि तीसरे मोर्चे से कांग्रेस को कोई खतरा नहीं है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You