आशियाना उजडऩे के खौफ से थमी दिल की धड़कन, महिला की मौत

  • आशियाना उजडऩे के खौफ से थमी दिल की धड़कन, महिला की मौत
You Are HereNational
Saturday, March 01, 2014-1:08 AM
नई दिल्ली(वसीम सैफी): सालों पुराने घर पर बुलडोजर चलने के खौफ से एक अधेड़ उम्र महिला की दिल की धड़कन रुकने से मौत हो गई। गुस्साए परिजनों व समर्थकों ने महिला के शव को शाहदरा सुभाष पार्क इलाके में सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन किया। लोगों ने सरकार व प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबारी की।
 
सुभाष पार्क कॉलोनी में अंडरपास निर्माणकार्य के लिए 131 मकानों को तोडऩे का नोटिस मिला हुआ है। इन मकानों में रह रहे करीब 250 परिवारों के चेहरे पर आशियाना उजडऩे का खौफ साफ देखे जा सकते हंै। 
 
मृतक महिला मुन्नी देवी (50) का मकान भी इन्हीं में से एक है। मुन्नी की पड़ोसन आनामिका जैन ने बताया कि मुन्नी अपने देवर के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए अलीगढ़ गई हुई थीं। वहां किसी जानकार ने मुन्नी को बताया कि ए.डी.एम. शाहदारा ने उनके व कॉलोनी के कुछ माकानों को तोडऩे के लिए नोटिस जारी कर दिए हैं। 
 
3 मार्च को उनका मकान तोड़ दिया जाएगा। इस बात को सुनकर मुन्नी देवी को गहरा सदमा लगा। 24 फरवरी को उन्हें दिल का दौरा पड़ा। अलीगढ़ के एक अस्पताल में उपचार के दौरान 27 फरवरी रात 11 बजे उनकी मौत हो गई। शुक्रवार सुबह उनके शव को दिल्ली लाया गया। मुन्नी के परिवार में पति जयपाल, 2 बेटे दिनेश, जितेंद्र 2 बेटियां रेखा और मनोरमा हैं। 
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You