लालू बोले, 'गठबंधन' नहीं, अब 'लठबंधन' होगा

  • लालू बोले, 'गठबंधन' नहीं, अब 'लठबंधन' होगा
You Are HereNational
Saturday, March 01, 2014-5:50 PM

पटना:  राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कांग्रेस से नाराजगी जताते हुए कहा है कि अब गठबंधन नहीं, 'लठबंधन' होगा। लालू का कहना है, ‘हमने लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस को बिहार में 11 सीटें ऑफर की हैं और अब उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं।’

वहीं दूसरी तरफ उन्होंने साफ किया है कि अब फेसबुक और ट्वीटर के माध्यम से बात नहीं होगी। लालू यादव ने यहां तक कह दिया कि उनकी पार्टी अब बिहार की सभी 40 सीटों पर चुनाव लडऩे की तैयारी कर रही है। इस घटनाक्रम पर जेडीयू नेता साबिर अली ने कहा कि कांग्रेस मौकापरस्त पार्टी है, अब उसे समझ में आ गया है कि बिहार में आरजेडी की जमीन खिसक गई है, इसलिए कांग्रेस लालू से दूरी बना रही है। वहीं साबिर अली ने जेडीयू−कांग्रेस के गठबंधन के बारे में पूछे जाने पर कहा कि जो भी पार्टी बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देगी, उनकी पार्टी उसके साथ जाएगी।

बतां दें कि 2009 के चुनाव में भी लालू और कांग्रेस का गठबंधन नही हो पाया था। पिछली बार लालू और रामविलास पासवान ने मिलकर चुनाव लड़ा था तो सिर्फ 4 सीटें मिली थी। जबकि कांग्रेस को 2 सीटें मिली थी। वहीं अब रामविलास पासवान ने बीजेपी से गठबंधन कर लिया है ऐसे में जब लालू की बात कांग्रेस से नहीं बनी तो उन्होंने अकेले ही चुनाव लडऩे की तैयारी कर ली है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You