धक्काप्लेट गाडिय़ों से निकाली मोदी के नाम पर रैली

  • धक्काप्लेट गाडिय़ों से निकाली मोदी के नाम पर रैली
You Are HereNational
Tuesday, March 04, 2014-11:11 PM
नई दिल्ली (धनंजय कुमार): इसे नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा कार्यकत्र्ताओं के जोश में खोट कहें या महज संयोग। भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने मंगलवार को कार रैली निकाली तो थी मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के प्रचार अभियान के तहत लेकिन उसमें शामिल कई कारें रास्ते में ही खराब हो गईं। 
 
कार रैली पूरी तो हुई लेकिन कार्यकत्र्ता उसमें सवार होने के बजाय कार को धक्का मारते नजर आए, जिसे देख सड़क से गुजरते आम लोग भी चुटकियां लेने से नहीं चूके। कोई कह रहा था कि क्या इन्हीं कबाड़ा गाडिय़ों वाली की रैली के  दम पर मोदी 7 रेसकोर्स (प्रधानमंत्री निवास) पहुंचेंगे, तो कोई कह रहा था कि जब ईमानारी से पार्टी के लिए काम नहीं करेंगे तो भगवान विश्वकर्मा ऐसे ही समय पर धोखा देंगे। 
कई लोग तो यह भी कहते नजर आए कि यही हाल रहा तो वोटर भी समय पर धोखा देने को मजबूर हो जाएंगे।
 
मजेदार बात तो यह है कि पार्टी कार्यकत्र्ता भी एक-दूसरे पर चुटकी लेते दिखे। कोई कह रहा था कि इसी धक्का मार की वजह से दिल्ली विधानसभा में सरकार बनाने में चूक गए तो कोई यह कहता दिखा कि अपनी पार्टी की सरकार भी इन्हीं गाडिय़ों की तरह धक्का मार तरीके से बनेगी। 
 
अब हकीकत चाहे जो हो लेकिन एक बात तो स्पष्ट है कि अभी से भी पार्टी के कार्यकत्र्ता सक्रिय नहीं हुए तो दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने के सपने पर पानी फिर सकता है। दरअसल, मंगलवार को प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकत्र्ताओं ने बड़े ही उत्साह के साथ एक कार रैली निकाली थी। मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के उद्देश्य से यह कार रैली निकाली गई थी जिसमें कार खराब होने से कार्यकत्र्ताओं की फजीहत हो गई।
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You