दिल्ली के डॉक्टर आज ओ.पी.डी. सेवा रखेंगे बंद

  • दिल्ली के डॉक्टर आज ओ.पी.डी. सेवा रखेंगे बंद
You Are HereNational
Thursday, March 06, 2014-1:57 AM
नई दिल्ली : कानपुर में जूनियर डॉक्टरों पर पुलिस द्वारा किए गए हमले के विरोध में दिल्ली के अस्पतालों में चल रहा  विरोध प्रदर्शन जारी रहा। आई.एम.ए. के महासचिव डॉ. नरेंद्र सैनी ने स्पष्ट किया कि उनकी मांगें अभी तक पूरी नहीं हुई है। दूसरी ओर नीति-निर्माता भी इस मुद्दे पर अपना रुख स्पष्ट नहीं कर रहे हैं। 
 
वीरवार को दिल्ली के अस्पतालों की ओ.पी.डी.सेवा बंद रखी जाएगी। लेकिन इस दौरान मरीजों की सुविधा के लिए आपात सेवा चालू रखा जाएगा।  गौरतलब है कि मंगवलवार से ही डॉक्टर विरोध प्रक्ट करने के लिए अपनी बांह पर काला पट्टा बांधकर अपनी सेवा दे रहे हैं।  अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान(एम्स) के रेजीडैंट डॉक्टरों ने भी इस विरोध में शामिल होते हुए मंगलवार शाम  6 बजे एक कैंडल मार्च निकालकर अपना विरोध प्रकट किया था।
 
आरोपियों के खिलाफ शीघ्र ही एफ.आई.आर. दर्ज कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने,गिरफ्तार  किए गए 24 छात्रों को अविलंब रिहा करते हुए लापता दो छात्रों को जल्दी ही ढूंढऩे एवं आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने वाले एस.एस.पी. को निलंबित किए जाने की मांग छात्रों ने की थी। बुधवार को कानपुर के एस.पी.,एस.एस.पी. के तबादले कर डॉक्टरों की ज्यादातर मांगें पूरी कर दी गईं।
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You