महिला दिवस के अवसर पर मोदी की चाय चौपाल

  • महिला दिवस के अवसर पर मोदी की चाय चौपाल
You Are HereNational
Friday, March 07, 2014-9:43 PM

नई दिल्ली: भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी कल अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर अपने ‘‘नमो चाय चौपाल’’ के जरिए देश और विदेश के करीब 10 करोड़ लोगों से बातचीत करेंगे। मोदी यहां भाजपा मुख्यालय से वीडियो के जरिए देश-विदेश के लोगों से संपर्क में होंगे जिसमें लोग उनसे सवाल जवाब भी कर सकेंगे। इस अवसर पर दिल्ली में 81 प्रमुख जगहों पर ‘नमो चाय चौपाल’ का आयोजन होगा जिनमें पार्टी के प्रमुख नेता उपस्थित होंगे।

पार्टी की एक विज्ञप्ति में बताया गया कि दिल्ली विधानसभा के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में ये चौपाल लगेंगी और वहां के मतदाता वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मोदी से सीधे सवाल कर सकेंगे। ये नमो चाय चौपाल शाम 4 से 6 बजे तक चलेंगी। इससे पहले सुबह मोदी भाजपा की केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक में भी हिस्सा लेंगे।

ये नमो चाय चौपाल जहां लगेंगी उनमें हंसराज कालेज के पास सुदामा टी स्टाल, घंटा घर रोड की सेठी बेकरी, तीस हजारी की बाबू टी स्टाल, मजनूं का टीला स्थित बाबू टी स्टाल, रामलीला मैदान के सीताराम मंदिर का हनुमान चाय वाला, जीटीबी अस्पताल क्रासिंग स्थित मिठाईलाल टी स्टाल और बंधु गुप्ता रोड की रघु टी स्टाल आदि शामिल हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You