यादव ने कहा, ‘मैं पाटलिपुत्र से चुनाव लडूंगा'

  • यादव ने कहा, ‘मैं पाटलिपुत्र से चुनाव लडूंगा'
You Are HereNational
Monday, March 10, 2014-4:11 PM

पटना: अपना रूख कठोर करते हुए विद्रोही राजद नेता रामकृपाल यादव ने आज कहा कि वह पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे जहां से पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद ने अपनी बेटी मीसा भारती को चुनाव मैदान में उतारा है। दिल्ली से यहां पहुंचने पर यादव ने कहा, ‘‘मैं पाटलिपुत्र से चुनाव लडूंगा। ’’ यादव कभी प्रसाद के काफी करीबी रहे हैं लेकिन इस सीट से टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने शनिवार को पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया।

राज्यसभा सदस्य ने हालांकि यह स्पष्ट नहीं किया कि वह किसी राजनीतिक दल के प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतरेंगे या निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर। उन्होंने कहा कि एक दो दिन में वह अपने फैसले की घोषणा करेंगे। ऐसी अटकल है कि बिहार के सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड और विपक्षी भाजपा दोनों ही नाराज राजद नेता के संपर्क में हैं।

राजद नेता ने पाटलिपुत्र सीट पर मीसा भारती को उतारने के पार्टी के फैसले पर नाराजगी प्रकट की थी और सुलह की उनकी कोशिश ठुकरा दी थी। बताया जाता है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यादव से बातचीत की है। प्रदेश जदयू अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि यदि यादव उनकी पार्टी से जुडऩे का फैसला करते हैं तो उनका स्वागत है। ऐसी भी खबरें हैं कि यादव कई भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं।


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You