नागपुर में 13 मार्च को केजरीवाल का ‘फंड रेजिंग डिनर’

  • नागपुर में 13 मार्च को केजरीवाल का ‘फंड रेजिंग डिनर’
You Are HereNational
Tuesday, March 11, 2014-4:37 PM

नागपुर: आम आदमी पार्टी 13 मार्च को यहां के सदर इलाके में एक लग्जरी होटल में एक ‘फंड रेजिंग डिनर’ आयोजित कर रही है जिसके मेजबान उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल होंगे और इसमें शामिल होने के लिए 10,000 रूपए प्रति व्यक्ति की दर से भुगतान करना होगा।

यहां आप के मीडिया समन्वयक और कार्यक्रम के आयोजक गिरीश नंदगांवकर तथा प्रवक्ता प्राजक्ता अतुल ने बताया कि पार्टी को मिल रही प्रतिक्रया से लगता है कि ‘फंड रेजिंग डिनर’ में आने वालों की संख्या 150 से 200 के बीच हो सकती है।

उन्होंने बताया कि इसके लिए पंजीकरण जारी है और नागपुर लोकसभा सीट की प्रत्याशी अंजलि दमानिया भी रात्रि भोज में मौजूद रहेंगी। कल रात यहां जारी आप की एक विज्ञप्ति में कहा गया है ‘‘रात्रि भोज वास्तव में हमें चंदा देने वालों के लिए है और हम आप की नागपुर वेबसाइट में सबके नाम डालेंगे।’’केजरीवाल क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर 13 मार्च को यहां आएंगे।

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री 13 मार्च को चंद्रपुर और भंडारा लोकसभा सीटों का दौरा करेंगे और उसी रात चंदा देने वालों के साथ रात्रि भोज करेंगे। पार्टी के सूत्रों ने बताया कि 14 मार्च को आप नेता शहर में रोड शो करेंगे।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You