भाजपा ने रवाना किए 200 रथ, नारा है, ‘‘मोदी आने वाला है’’

  • भाजपा ने रवाना किए 200 रथ, नारा है, ‘‘मोदी आने वाला है’’
You Are HereUttar Pradesh
Wednesday, March 12, 2014-9:39 PM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने ‘‘मोदी आने वाला है’’ ग्राम सम्पर्क यात्रा के लिए 401 रथ तैयार कराए हैं। प्रथम चरण में 200 रथों को आज पार्टी के प्रदेश सहप्रभारी सुनील बंसल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। आधुनिक तकनीकों से लैस यह प्रचार रथ प्रथम चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के विधानसभा क्षेत्रों में जाएंगे। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि यह वीडियो वाहन किसी प्रत्याशी विशेष का प्रचार नहीं करेंगे केवल भाजपा को वोट देने व नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील करेंगे।

इसमें 10 मिनट की विडियो फिल्म, 5-5 मिनट के राजनाथ सिंह और नरेन्द्र मोदी के भाषण होंगे। उन्होंने बताया कि इन रथों पर आने वाला व्यय भार भाजपा उत्तर प्रदेश ईकाई वहन करेगी। इसमें एक एलईडी टीवी (55 इंच), एक पावर बैकअप जनरेटर, इन्वर्टर, एम्पलीफायर, डीवीडी प्लेयर मौजूद होगा। सभी रथों पर पार्टी के चुनावों वादों वाला पर्चा होगा। रथों पर मोदी से जुडऩे के लिए एक नम्बर भी दिया गया है। 7820078200 पर मिस्ड काल करके सीधे मोदी से जुड़ा जा सकता है। पाठक ने बताया कि भाजपा प्रदेश के 51 हजार ग्राम पंचायतों तक सीधे मोदी से संवाद स्थापित करने के लिए आडियो विजुअल तकनीक का सहारा ले रही है।

प्रदेश में बिजली की व्यवस्था खराब होने के नाते सुदूर गांवों तक इलेक्ट्रानिक मीडिया की पहुंच नहीं हो पाती है इसलिए भाजपा ने यह रथ तैयार किये हैं। इनके माध्यम से मोदी पर आधारित लघु फिल्म, उनके भाषणों व उनपर बने हुए गीतों को दिखाया व सुनाया जायेगा। प्रथम चरण में 19 हजार गांवों का लक्ष्य रखा गया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You