स्वच्छ छवि वाले लोगों के लिए खुले हैं आप के दरवाजे : सिसोदिया

  • स्वच्छ छवि वाले लोगों के लिए खुले हैं आप के दरवाजे : सिसोदिया
You Are HereNational
Thursday, March 13, 2014-7:34 PM

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने आज कहा कि उनकी पार्टी केवल उन लोगों के लिए नहीं है, जिन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ शुरुआती लड़ाई में हिस्सेदारी की, बल्कि ‘‘स्वच्छ’’ छवि वाले सभी लोगों के साथ है।

लोकसभा के लिए कुछ उम्मीदवारों को लेकर असंतोष के बारे में पूछने पर दिल्ली के पूर्व मंत्री सिसोदिया ने कहा, ‘‘पार्टी केवल उन लोगों के लिए नहीं है जिन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ शुरुआती लड़ाई में शिरकत की।’’ उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का उद्देश्य देश को गंदी राजनीति के चंगुल से मुक्त कराना है।

पूर्व मिस इंडिया और अभिनेत्री गुल पनाग को चंडीगढ़ से पार्टी का उम्मीदवार बनाने की घोषणा करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘देश में काफी संख्या में अच्छे लोग हैं और उनकी छवि अच्छी है।’’

चंडीगढ़ से आप की पूर्व उम्मीदवार और दिवंगत कॉमेडियन जसपाल भट्टी की पत्नी सविता भट्टी के दौड़ से हटने के बाद पनाग को यहां से उम्मीदवार बनाया गया है। आप के कई स्थानीय कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि पार्टी के गठन से ही वे इससे जुड़े हुए हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘आप का एजेंडा आपराधिक रिकॉर्ड वाले लोगों को राज्य की विधानसभाओं एवं संसद में आने से रोकना है।’’ उन्होंने कहा कि आप ऐसी ताकत है जो वंशवादी राजनीति, भ्रष्टाचार एवं पूंजीपतियों एवं राजनेताओं के बीच सांठगांठ के खिलाफ है। ससोदिया ने दावा किया कि देश को फिलहाल केवल छह प्रमुख व्यवसायी चला रहे हैं जिनमें अंबानी भी शामिल हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You