केजरीवाल ने फ्लैट खाली करने के लिए मांगा समय

  • केजरीवाल ने फ्लैट खाली करने के लिए मांगा समय
You Are HereNational
Friday, March 14, 2014-8:56 PM

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार ने सरकारी फ्लैट में कुछ और दिन ठहरने देने से संबंधित पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का जवाब आगे की कार्रवाई के लिए उपराज्यपाल नजीब जंग के पास भेज दिया है। केजरीवाल ने तिलक लेन स्थित अपने सरकारी फ्लैट सी-2:23 में और कुछ समय तक रहने देने की मांग की है क्योंकि मई तक उनकी बेटी की परीक्षा खत्म होगी।

दिल्ली सरकार के लोक निर्माण विभाग ने केजरीवाल को चिट्ठी लिखकर उनसे तत्काल फ्लैट खाली करने को कहा था क्योंकि किसी मंत्री के पद छोडऩे के बाद उनके सरकारी आवास खाली करने की जो 15 दिन की समय सीमा होती है वह पहले ही उसे पार कर चुके हैं। केजरीवाल ने 14 फरवरी को मुख्यमंत्री पद के इस्तीफा दिया था और आदर्श स्थिति यह थी कि उन्हें 1 मार्च तक सरकारी आवास खाली कर देना चाहिए था।

विभाग ने केजरीवाल को तब यह पत्र लिखा जब शहरी विकास मंत्रालय ने दिल्ली सरकार को उस फ्लैट को लौटाने के लिए नोटिस भेजा। केजरीवाल जब मुख्यमंत्री थे तब उन्हें यह फ्लैट मिला था। चूंकि केजरीवाल वर्तमान आवास में और कुछ समय रहना चाहते हैं ऐसे में उन्हें 65 गुणा अधिक किराये का भुगतान करना पड़ सकता है जो करीब 2.58 लाख रूपए प्रतिमाह बैठता है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You