किताब ‘घर-घर मोदी’ का लोकार्पण

  • किताब ‘घर-घर मोदी’ का लोकार्पण
You Are HereNational
Sunday, March 16, 2014-7:47 PM

नई दिल्ली: शिक्षा बचाओ आंदोलन समिति के मीडिया प्रभारी राजीव गुप्ता ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद प्रत्याशी नरेंद्र मोदी पर एक किताब तैयार की है ‘घर-घर मोदी’ जिसका लोकार्पण रविवार को होलिका दहन पर्व के अवसर पर किया गया। इस किताब का अभी भाग-1 प्रकाशित हुआ है, जिसका लोकार्पण विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतर्राष्ट्रीय संरक्षक अशोक सिंहल ने नई दिल्ली स्थित विहिप के केंद्रीय कार्यालय में किया।

सिंहल ने कहा कि देश के कई राज्यों के दूर-दराज क्षेत्रों में बिजली की समस्या है तथा हर घर में दूरदर्शन-कम्प्यूटर जैसे बिजली के उपकरण नहीं होने के कारण देशभर में हुए नरेंद्र मोदी के भाषण हर जगह नहीं पहुंच पाए। इसलिए उनकी नीति को जन-जन तक पहुंचाने के लिए यह पुस्तक अस्तित्व में आई है।

राजीव गुप्ता दरअसल इस किताब के लेखक नहीं, बल्कि संपादक हैं। उन्होंने मोदी के भाषणों को संकलित किया है। उन्होंने कहा कि यह पुस्तक देश के युवाओं को मोदी की तरफ आकर्षित करने की एक पहल है। सुरेश चिपलूनकर ने इस किताब में मोदी की संक्षिप्त जीवनी प्रस्तुत की है और भूमिका वरिष्ठ पत्रकार डा. वेद प्रताप वैदिक ने लिखी है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You