मामूली विवाद में दम्पति पर फेंका तेजाब

  • मामूली विवाद में दम्पति पर फेंका तेजाब
You Are HereNational
Sunday, March 16, 2014-10:55 PM

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में मामूली बात पर दबंगों ने एक दम्पति और उनके रिश्तेदारों पर तेजाब फेंक दिया। तेजाब के इस हमले में दम्पति बुरी तरह झुलस गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। फिलहाल इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। भदोही पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चैरी के सिकंदरा गांव निवासी नन्हकू राजभर और उसके पड़ोसी हरिराम के बच्चों के बीच खेत में जानवर जाने को लेकर मारपीट हो गई। मारपीट की खबर पाकर नन्हकू और उसकी पत्नी शांति और अन्य तीन रिश्तेदार शिकायत लेकर हरिराम के घर पहुंचे।

बताया जाता है कि बातचीत के दौरान अचानक दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। इसी बीच आरोपियों ने तेजाब का गैलन उठाया और दम्पत्ति व उनके रिश्तेदार पर फेंक दिया। तेजाब पडऩे से नन्हकू  और उसकी पत्नी शांती देवी बुरी तरह झुलस गए, जबकि तीनों रिश्तेदार मामूली रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायल दम्पति की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है। फिलहाल अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You