प्रभारी निरीक्षक व दो सिपाही लाइन हाजिर

  • प्रभारी निरीक्षक व दो सिपाही लाइन हाजिर
You Are HereUttar Pradesh
Tuesday, March 18, 2014-1:54 PM

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के केराकत क्षेत्र कुसैला गांव में होली जलाने को लेकर हुए विवाद में कल दिन में हुई मारपीट में घायल एक दलित वृद्ध व्यक्ति की कल देर रात मृत्यु हो गई। केराकत के प्रभारी निरीक्षक सत्येन्द्र तिवारी व दो सिपाहियों को लाइन हाजिर कर निलम्बन की संस्तुति के लिए चुनाव आयोग को लिखा गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार केराकत थाना क्षेत्र के कुसैला गांव के ठाकुर लोगों ने 16 मार्च की शाम दलित बस्ती में लगी होलिका को जबरन जला दिया।


दलितों द्वारा विरोध करने पर हवाई फायरिंग की गई। कल रात ठाकुर लोग दलित बस्ती गए और लाठी डण्डे से कई लोगों को मारा जिससे शिवदत्त राम (65) गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां कल देर रात उसकी मृत्यु हो गयी। रात में ही प्रशासन ने पोस्टमार्टम कराया। इस घटना में दोनों तरफ से पांच-छह लोग घायल हुए हैं।जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने बताया कि लापरवाही बरतने के आरोप में केराकत के प्रभारी निरीक्षक सत्येन्द्र तिवारी व दो सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है और उनके निलम्बन की संस्तुति के लिए चुनाव आयोग को लिखा गया है।

उन्होंने बताया कि तीन आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए गांव में पुलिस बल व पी.ए.सी. लगा दी गयी है। मौके पर स्थिति तनावपूर्ण किन्तु नियंत्रण में है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You