चप्पे-चप्पे पर पुलिस फिर भी हो गई लूट

  • चप्पे-चप्पे पर पुलिस फिर भी हो गई लूट
You Are HereNational
Wednesday, March 19, 2014-1:11 AM

नई दिल्ली(सतेन्द्र त्रिपाठी): होली पर दिल्ली पुलिस चप्पे-चप्पे पर फैली हुई थी। खासतौर पर इनका निशाना बन रहे थे नियमों को तोडऩे वाले बाइकर। लेकिन सड़कों पर पुलिस होने के बावजूद 4 लुटेरे दिन-दिहाड़े वारदात को अंजाम दे फरार हो गए।

बदमाशों ने पहले एक बाइक चुराई। बाइक मालिक ने उनका पीछा किया तो बदमाशों ने व्यस्त आई.एस.बी.टी. रोड पर चाकू व पिस्तौल दिखाकर उसे धमका दिया। बदमाशों ने तो पहले चोरी, फिर लूट को अंजाम दे दिया। नंबर आया पुलिस का तो उसने भी धूल झोंकने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हथियार के बल पर लूट को साधारण चोरी में दर्ज कर मामला निपटा दिया।

यह कारनामा कर दिखाया है सीलमपुर पुलिस ने। ईस्टर्न रेंज के संयुक्त आयुक्त संजय बैनीवाल कहते है कि वह मामले की जांच कराकर सख्त कार्रवाई करेंगे। शाी पार्क के सी-ब्लाक में रहने वाले व्यवसायी जसपाल सिंह ने बताया कि होली की दोपहर वह घर पर थे। उनकी पल्सर बाइक घर के सामने खड़ी थी। अचानक उन्होंने देखा कि 2 लड़के उनकी मोटरसाइकिल को ले जा रहे हैं।

उन्होंने तुरंत पिता के स्कूटर से उनका पीछा किया। कुछ दूर जाकर आई.एस.बी.टी. रोड पर पेट्रोल पंप के पास उसने उन लड़कों को रोक लिया। इससे पहले की वह कुछ समझ पाता एक और बाइक पर उन लड़कों के  2 और साथी आ गए। उन बदमाशों ने बड़े-बड़े चाकू व पिस्तौल निकाल ली। उसे धमकाया कि चुप हो जा वरना मार देंगे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You