मोबाइल पर बंद हुई नमो-नमो कॉलर ट्यून

  • मोबाइल पर बंद  हुई नमो-नमो कॉलर ट्यून
You Are HereNcr
Friday, March 21, 2014-11:13 AM

नई दिल्ली: भाजपा के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी के प्रचार के लिए मोबाइल पर नमो कॉलर ट्यून शुरू की थी जिसको गुरुवार को बंद कर दिया गया। सूत्रों के अनुसार उत्तरी दिल्ली नगर निगम की स्थाई समिति की बैठक में नमो कॉलर ट्यून का मुद्दा उठने पर कांग्रेस के पार्षदों ने चुनाव आयोग में इसकी शिकायत की थी। जिस कारण गुरुवार को भाजपा पार्षद के सरकारी मोबाइल फोन नंबर पर नमो प्रचार बंद हो गया।

 

कांग्रेस के पार्षद मुकेश गोयल व उनके साथ पार्षद पृथ्वी सिंह राठौर ने आरोप लगाया कि भाजपा पार्षद नगर निगम के पैसे से नरेंद्र मोदी का प्रचार कर रहे है। उन्होंने सरकारी फोन पर नरेंद्र मोदी का प्रचार करने वाली कॉलर ट्यून लगा रखी है। उन्होंने जब इस मामले को उठाया तो भाजपा पार्षदों के पास कोई भी जवाब नहीं मिला।

 

इस बीच कांग्रेस पार्षदों ने आयुक्त से जवाब मांगा तो उन्होंने बताया कि आज ही कॉलर ट्यून बंद करा दी है। नगर निगम पार्षदों को दिए गए मोबाइल फोन का प्रतिमाह रिचार्ज कराती है। वह प्रतिमाह एक पार्षद के फोन को रिचार्ज कराने के लिए 1500 रुपए देती है। इस तरह मोदी के प्रचार वाली कॉलर टोन का भुगतान नगर निगम के खजाने से हो रहा था।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You