पुलिस ने फाड़ा नरेंद्र मोदी का होर्डिंग, हंगामा

  • पुलिस ने फाड़ा नरेंद्र मोदी का होर्डिंग, हंगामा
You Are HereNational
Saturday, March 22, 2014-1:37 PM
आगरा: शुक्रवार रात को भाजपा के प्रधानमंत्री के पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के ताजगंज क्षेत्र के शिल्पग्राम रोड पर होर्डिंग को फाड़ा गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात करीब दस बजे पुलिस की जीप नरेंद्र मोदी की होर्डिंग के पास पहुंची। मोदी की होर्डिंग के पास जीप के ऊपर खड़े होकर एक पुलिसकर्मी ने होर्डिंग फाड़ना शुरू कर दिया। नजदीक से जा रहे लोगों ने इसकी जानकारी भाजपा के कार्यकताओं को दी। 
 
मजूंरी के बाद लगाए गए मोदी के होर्डिंग को जब पुलिसकर्मियों द्वारा फाड़े जाने के बारे में इंस्पेक्टर ताजगंज पूरन सिंह मेहरा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह होर्डिंग पुलिसकर्मियों ने नहीं फाड़े है। भाजपा कार्यकर्ताओं के पहुंचने के बाद ही पुलिस यहां पहुंची है। जबकि तस्वीरों में यह स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि जब होर्डिंग फाड़े जा रहे थे उस समय इंस्पेक्टर ताजगंज पूरन सिंह मेहरा वहां मौजूद थे और पुलिसकर्मी जीप के ऊपर खड़े होकर होर्डिंग फाड़ते हुए साफ दिख दें रहें हैं।

पुलिसकर्मी द्वारा होर्डिग फाड़े जाने वाली तस्वीर को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सोशल नेटवर्किग साइट पर डाल दिया। जहां इन तस्वीरों को देखकर लोगों ने रात में ही अपनी टिप्पणी देनी शुरू कर दी। वहीं नेताओं ने भी इस पर अपना ट्वीट करना शुरू कर दिया।
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You