मनोज तिवारी को नई मुसीबत...!

  • मनोज तिवारी को नई मुसीबत...!
You Are HereNational
Saturday, March 22, 2014-1:49 PM

नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी दिल्ली सीट पर भोजपुरी फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी की परेशानियां कम होने का नाम ही नही ले रही हैं। कल तक उन्हे बाहरी मानने वाले पार्टी के ही कार्यकत्र्ता उनकी ओर आते दिखे तो उन्हे काफी संतोष मिला लेकिन अब तिवारी के सामने एक नई परेशानी सामने आ खड़ी हुई है। इसकी वजह महंत सुरेंद्रनाथ अवदूत जो शनिवार को अपना नामांकन निर्दलीय रूप में कर सकते हैं। हालांकि भाजपा के कई नेता उन्हे मनाने में जुट गए हैं।

भाजपा के नेताओं को यह डर सता रहा है कि यदि महंत उत्तर-पूर्वी क्षेत्र से भाजपा के बागी उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में कूद गए तो उनका परिणाम भाजपा के उम्मीदवार के लिए घातक हो सकता है। महंत सुरेंद्रनाथ सहदरा के निवासी होने के कारण उनके संबंध यमुनापार के लोगों के साथ भी काफी अच्छे हैं।

इस संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं पर उनका खासा असर है। बतां दें कि भाजपा के कुछ नेताओं ने पहले उन्हे उत्तरी-पूर्वी क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतरने की पेशकस की थी। लेकिन बाद में उनकी जगह मनोज तिवारी को उम्मीदवार बना दिया गया है। इलाके के लोगों का दबाव है कि अवधूत लोकसभा चुनाव के लिए शनिवार को अपना नामांकन दाखिल करें।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You