अमर सिंह ने बच्चन दंपत्ति पर कसा करारा तंज...

  • अमर सिंह ने बच्चन दंपत्ति पर कसा करारा तंज...
You Are HereNcr
Saturday, March 22, 2014-8:18 PM

नई दिल्ली: कभी बच्चन परिवार के सर्वाधिक निकटस्थ रहे और हाल ही में राष्ट्रीय लोकदल का दामन थामने वाले अमर सिंह ने आज बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन पर तंज कसते हुए पूछा कि क्या बच्चन दम्पती भारतीय जनता
पार्टी (भाजपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) के बीच राजनीतिक सेतु का काम कर रहे हैं। पूर्व सपा नेता ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा ..यह बहुत ही आश्चर्य की बात है कि श्रीमती बच्चन मुलायम सिंह यादव की पार्टी में बहुत ही वरिष्ठ पद संभाल रही हैं, जबकि उनके पति भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के लिए काम करते हैं।

उन्होंने कहा कि शिवसेना के पूर्व प्रमुख स्वर्गीय बाल ठाकरे और उनके बेटे उद्धव ठाकरे के प्रति बच्चन के रवैये से भी लोग अवगत हैं। सिंह ने सवाल खड़े किये कि क्या़ बच्चन और उनकी पत्नी दोनों नेताओं के बीच सेतु का काम कर रहे हैं और क्या निकट भविष्य में दोनों दलों के बीच समीकरण बदलने वाला है। एक समय सपा प्रमुख के महत्वपूर्ण रणनीतिकारों में शुमार सिंह और बच्चन दम्पती के संबंधों में उस वक्त दरार पैदा हो गई थी। जब सिंह ने सपा छोड़ दी थी और बाद में उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था।

श्रीमती बच्चन को राजनीति में प्रवेश दिलाने वाले सिंह को इस बात की पूरी उम्मीद थी कि बालीवुड की पूर्व अभिनेत्री ऐसे वक्त में उनका साथ देंगी। लेकिन ऐसा हो न सका। हालांकि बालीवुड की एक अन्य पूर्व अभिनेत्री जया प्रदा ने सिंह का साथ देने का फैसला लिया और उन्होंने भी सपा छोड़ दी। सिंह और श्रीमती जया प्रदा अब चौधरी अजित सिंह के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय लोकदल में शामिल हो गए हैं। रालोद कांग्रेस के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ रहा है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You