विधानसभा चुनाव की तर्ज पर कॉल प्रचार पर ज्यादा जोर

  • विधानसभा चुनाव की तर्ज पर कॉल प्रचार पर ज्यादा जोर
You Are HereNcr
Monday, March 24, 2014-11:58 AM

नई दिल्ली (निहाल सिंह):  दिल्ली विधानसभा में मिली अप्रत्याशित जीत से आम आदमी पार्टी के दिल्ली की लोकसभा चुनावों के लेकर हौसले बुलंद हैं, इसलिए आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव में भी दिल्ली विधानसभा चुनाव की तर्ज पर प्रचार करती नजर आ रही है पार्टी कोई बड़ी रैली और रोड शो पर ताकत न खर्च करके एक एक व्यक्ति तक अपनी बात पहुचाना चाह रही है। बस हर वोटर तक अपनी बात पहुंचाना चाह रही है।

शायद यही वजह है कि जिस तरह से केजरीवाल ने अपनी आवाज रिकार्ड करके विधानसभा चुनाव में लोगों के मोबाइल पर फोन करके वोट मांगा था ठीक उसी प्रकार से अब पार्टी ने वोट मांगने शुरू कर दिए लेकिन फर्क सिर्फ इतना है कि पार्टी पहले ईमानदारी की राजनीति की बात कहकर वोट मांग रही थी पर अब दिल्ली में सरकार होने के दौरान किए गए कामों को गिनाकर वोट मांग रही है। 

गिनाए जा रहे हैं दिल्ली सरकार के काम

आजकल दिल्लीवासियों के फोन पर अब आम आदमी पार्टी के फोन आने शुरू हो गए हैं, जिसमें केजरीवाल अपनी रिकार्ड आवाज के माध्यम से जनता को बोल रहे हैं कि उन्होंने दिल्ली में 49 दिन की सराकर में जो काम किए वह अब तक किसी सरकार ने काम नहीं किए, इसलिए वह जनता से अपील करते हैं कि वह आम आदमी पार्टी को वोट करे। इस फोन कॉल में केजरीवाल बिजली पानी के बिल के साथ दिल्ली में नर्सरी हैल्पलाइन, भ्रष्टाचार हैल्पलाइन जैसे मुद्दों को गिनाते हुए सुनाई देते हैं। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You