राहुल छत्तीसगढ में 31 मार्च को करेंगे प्रचार अभियान की शुरूआत

  • राहुल छत्तीसगढ में 31 मार्च को करेंगे प्रचार अभियान की शुरूआत
You Are HereChhattisgarh
Monday, March 24, 2014-2:45 PM

रायपुर: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ के कोन्डागांव में 31 मार्च को एक जनसभा संबोधित कर राज्य में पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत करेंगे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने आज यहां पत्रकारों को यह जानकारी देते हुए बताया कि बस्तर में गांधी के प्रचार अभियान के शुभारंभ से कार्यकर्ताओं में जोश और ऊर्जा आयेंगी और इस इलाके में विधानसभा चुनावों की तरह लोकसभा चुनावों में पार्टी को सफलता मिलेगी।

उन्होंने एक बार फिर राज्य के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश गुप्ता, रायपुर के पुलिस महानिरीक्षक जी.पी.सिंह समेत चार पुलिस अधिकारियों पर सत्तारूढ दल के पक्ष में काम करने का गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव आयोग से इन्हे हटाने की मांग की जा चुकी है पर अभी तक उसने कोई कार्रवाई नहीं की है। बघेल ने कहा कि आयोग से नए सिरे से कल फिर शिकायत की जायेगी और इन अधिकारियों को मौजूदा पदों से हटाने तथा चुनाव कार्य से पृथक रखने की मांग की जायेगी।

कांग्रेस छोडने वाले लोगों के द्वारा उन पर किए गए व्यक्तिगत हमले के बारे में पूछे जाने पर बघेल ने कहा कि पलायनवादियों के आरोपों पर टिप्पणी करना उचित नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के इशारों पर दलबदल का खेल हो रहा है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You