दिल्ली : दिल्ली भाजपा में बगावत के सुर अब भी जारी

  • दिल्ली : दिल्ली भाजपा में बगावत के सुर अब भी जारी
You Are HereNcr
Friday, March 28, 2014-8:47 PM

नई दिल्ली : लोकसभा चुनावों में जहां एक तरफ भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी के साथ दूसरी पार्टियों को कार्यकर्ता खिचे चले आ रहे है, वहीं खुद की पार्टी के नेता भी दूसरी पार्टियों में जाने में दिलचस्पी लेने से बाज नहीं आ रहे है। दरअसल दिल्ली में पार्टी के लिए इन चुनावों में कुछ ठीक नहीं हो रहा है।चुनाव के लिए सिर्फ 13 दिन ही रह गये है, लेकिन पार्टी के नेताओं के बगावत के सुर थमने का नाम नहीं ले रहे है।

पार्टी से पहले महरौली के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र गुुप्ता ने इस्तीफा दिया था,जबकि अब दक्षिणी दिल्ली से जिलाध्यक्ष बलराम बिंदल पर यह आरोप लगाया गया कि वे पार्टी के अन्य प्रत्याशी रमेश बिधूड़ी के साथ ठीक से बर्ताव नहीं कर रहे थे। इसलिए उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया। पार्टी से निष्कासित किये गये बलराम बिंदल की मानें उन्हें पार्टी की इस मंशा का पता चार दिन पहले ही लग चुका था।

उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि पार्टी में अब भी कुछ ऐसे लोग है जो सत्ता पाने के चक्कर में ऐसी हरकतों से बड़े नेताओं को खुश करना चाहते है, जिससे कि उन्हें भी कोई पद मिल सके। उधर प्रदेश भाजपा ने छोटे राम को महरौली जिले का अध्यक्ष बना दिया है।

 
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You