वाराणसी में केजरीवाल के लिए घर तलाश रही ‘आप’

  • वाराणसी में केजरीवाल के लिए घर तलाश रही ‘आप’
You Are HereUttar Pradesh
Saturday, March 29, 2014-8:11 PM

वाराणसी: भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को वाराणसी लोकसभा सीट से चुनौती पेश करने को तैयार आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के लिए पार्टी के कार्यकर्ता एक घर तलाश रहे हैं ताकि वह शहर में ज्यादा वक्त बिता सकें।

पार्टी प्रवक्ता रमानंद राय ने कहा, ‘‘हम अरविंदजी के लिए एक घर तलाश रहे हैं क्योंकि वह अगले महीने वाराणसी में रहने आएंगे।’’ केजरीवाल खुद कोई खास घर नहीं तलाश सके, लिहाजा उन्होंने पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं से एक घर ढूंढने को कहा है।  ‘आप’ नेता के लिए एक ऐसा घर तलाशा जा रहा है जिसमें वह रहने के साथ-साथ अपने समर्थकों के साथ बैठक भी कर सकें।

इस हफ्ते की शुरूआत में एक रैली के लिए जब केजरीवाल वाराणसी आए थे तो उन्होंने मोदी के खिलाफ चुनाव लडऩे का ऐलान किया था। अपने पिछले वाराणसी दौरे के दौरान वह टैगोर कस्बे में पार्टी के एक कार्यकर्ता के घर रहे थे।

 ‘आप’ के स्थानीय नेताओं के मुताबिक, दिल्ली में 10 अप्रैल को चुनाव हो जाने के बाद केजरीवाल के अलावा संजय सिंह, मनीष सिसोदिया, गोपाल राय सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता वाराणसी में डेरा डाल देंगे। वाराणसी में 12 मई को मतदान होना है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You