14 अप्रैल को होगी अनूठी शादी, 10 हजार बाराती होंगे शामिल

  • 14 अप्रैल को होगी अनूठी शादी, 10 हजार बाराती होंगे शामिल
You Are HereNational
Monday, March 31, 2014-9:30 AM

देपालपुर: आजकल शादियों का सीजन है और आप काफी शादिया अटेंड भी कर चुके होंगे लेकिन एक अनोखी शादी ऐसी भी है जिसमें करीब 10 हजार लोगों को न्यौता दिया गया है। जी हां आप सुन कर हैरान हो गए होंगे न कि यहां 100 लोगों का खर्चा उठाना मुश्किल हो जाता है वहां 10 हजार बराती शामिल हो रहे हैं।

 

14 अप्रैल को अनूठी शादी होने जा रही है। इसमें दुल्हन ग्राम बनेडिया की गंगा गाय व दूल्हे सांवेर के नंदी का मनुष्यों की तरह विवाह करवाया जाएगा। इस शादी के लिए  बाकायदा नंदी की बरात आएगी, मंडप सजाया जाएगा और दोनों के सात फेरे भी होंगे। वहीं इस शादी में  करीब दस हजार लोगों को बुलाने के लिए पोस्टर लगाने के साथ निमंत्रण कार्ड भी बंटने लग गए हैं। निमंत्रण कार्ड में

9 अप्रैल
गंगा गाय का गणेश पूजन व हल्दी लगेगी।
13 अप्रैल
मंडप व गंगा उद्यापन
14  अप्रैल
शुभ लग्न होंगे

वहीं व्यवस्थापक गोपाल पटेल ने बताया कि गत दिनों गंगा गाय की सगाई भी की गई थी इसमें बनेडिया से 22 लोग नंदी के ग्राम नागपुर चौकी पहुंचे। सगाई में नंदी को कपड़े भी दिए गए थे।

महंत लालगिरी माई ने बताया कि प्रदेश में होने वाली बेमौसम बारिश, ओलावृष्टि व प्राकृतिक आपदाओं को रोकने के लिए गंगा गाय और नंदी की शादी करवाई जा रही है। शादी में अमृतगिरी भभूतिया महाराज हरिओम कुटी अजनोद रोड सांवेर वाले अपने नंदी की बारात धूमधाम से लाएंगे। बरात में बैंड-बाजे, डीजे, और हाथी घोड़ों के साथ ही सैकड़ों बाराती आएंगे।

 

गाय व नंदी की शादी के लिए ए छापे गए निमंत्रण कार्ड में दोनों की फोटो भी लगी हुई है। प्रीतिभोज के लिए एक एकड़ जमीन में पंडाल लगाया जाएगा । नंदी को विशेष वाहन में लाया जाएगा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You