मोदी को हराने की होड में राशिद अल्वी भी शामिल

  • मोदी को हराने की होड में राशिद अल्वी भी शामिल
You Are HereUttar Pradesh
Monday, March 31, 2014-3:24 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस भले ही वाराणसी से भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के सामने उतारे जाने वाले प्रत्याशी का नाम तय नहीं कर पा रही हो लेकिन पार्टी में उन्हें टक्कर देने वालों की ख्वाहिश रखने वालों की फेहरिस्त में उत्तर प्रदेश से पार्टी के नेता राशिद अल्वी ने भी अपना नाम जोड़ लिया और पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर दावा किया कि वह मोदी को हरा देंगे।

अल्वी ने अपने पत्र में कहा कि बनारस शहर भारतीय उप महाद्वीप की विविधता का प्रतीक है और मुझे यकीन है कि यह शानदार शहर मुझे समर्थन देकर धर्मनिरपेक्ष भारतीय मूल्यों को मजबूत करेगा। कांग्रेस की जीत भारत की जीत होगी। इससे पहले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह इस सीट से लडऩे की इच्छा जाहिर कर चुके हैं।

पार्टी लगातार यह कहती रही है कि अभी इस सीट के लिए नामांकन दाखिल होने में काफी समय है और वहां से जल्दी ही उम्मीदवार खड़ा किया जाएगा। अल्वी ने कहा कि भारत का धर्म निरपेक्षता खतरे में है। इस पत्र के बारे में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए  अल्वी ने कहा कि वह बनारस में जाकर मोदी को असली धर्मनिरपेक्षता का पाठ सिखा देंगे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You