हिंदू वोट पाने के लिए मस्जिद गिराई गई: सिब्बल

  • हिंदू वोट पाने के लिए मस्जिद गिराई गई: सिब्बल
You Are HereNational
Tuesday, April 01, 2014-10:33 AM

नई दिल्ली: भाजपा के बागी नेता जसवंत सिंह ने भाजपा की कलई खोलनी शुरू कर दी है। कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल ने जसवंत की साफगोई का स्वागत किया है। सिब्बल के मुताबिक भाजपा को असली-नकली में अंतर बताने के बाद पार्टी के बागी नेता जसवंत सिंह ने बाबरी मस्जिद पर नया खुलासा किया है। जसवंत सिंह ने कहा कि बाबरी मस्जिद गिराने के पीछे भाजपा के शीर्ष नेताओं की चाल थी। सत्ता और हिंदू वोट पाने के लिए मस्जिद गिराई गई।

सिब्बल के अनुसार जसवंत की बात से यह साबित हो जाता है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण अडवानी इस पूरी साजिश से वाकिफ थे लेकिन उस समय जनता को गुमराह करने के लिए भाजपा ने उल्टे-सीधे तर्क दिए। सिब्बल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि पार्टी के शीर्ष नेताओं की जानकारी में बाबरी मस्जिद को गिराने का कुचक्र रचा गया। भाजपा विधायक द्वारा कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया और उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है।

सिब्बल ने भाजपा विधायक की शिकायत चुनाव आयोग से करने की बात कही है। साथ ही सिब्बल ने भाजपा विधायक द्वारा टिप्पणी करने पर नरेंद्र मोदी को भी आड़े हाथों लिया है। सिब्बल ने कहा कि मोदी के विचार भारतीय सभ्यता विरोधी हैं और उस विधायक की अभद्र टिप्पणी से यह भी मालूम हो गया है कि उसके विचार भी मोदी के विचारों की तरह ही हैं। क्योंकि मोदी भी सोनिया के लिए अभद्र टिप्पणी कर चुके हैं। कपिल सिब्बल ने मोदी से सवाल किया है कि अभद्र टिप्पणी करने वाले विधायक के खिलाफ क्या कार्रवाई करेंगे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You