Black Beauty ने मोनू से कहा, IM के साथ रहकर करना चाहता है आतंकी हमला

  • Black Beauty ने मोनू से कहा, IM के साथ रहकर करना चाहता है आतंकी हमला
You Are HereNational
Tuesday, April 01, 2014-11:39 AM
नई दिल्ली: ब्लैक ब्यूटी के नाम को लेकर काफी संशय बना हुआ था। मोनू नाम के शख्स ने 26 दिसंबर 2012 में अपने दो दोस्तों के बारे में रियाज को जानकारी दी थी। उसने बताया कि उसका एक दोस्त उसके साथ ही रहता है तथा दूसरा दोस्त किसी और जगह पर बिना मोबाइल के रहता था। दूसरा वाला शख्स ही ब्लैक ब्यूटी था। ब्लैक ब्यूटी दिसंबर वर्ष 2012 में चर्चा में आया था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रियाज ने मोनू के कहे जाने पर ब्लैक ब्यूटी को सुभान उर्फ तौकीर चैट आईडी दी थी ताकि वह उससे बात कर सके। 
 
ब्लैक ब्यूटी ने आईएम को वादा किया कि वह उन्हें काफी मात्रा में विस्फोटक सप्लाई करेगा, लेकिन बाद में उसने मना कर दिया। जब इसके बारे में ब्लैक ब्यूटी से पूछा गया तो उसने कहा कि उसकी जेल में बंद सिमी के लीडर सफदर नागोरी से इसके बारे में बात हुई थी लेकिन वह आईएम की विचारधारा से सहमत नहीं हैं। इसलिए वह उन्हें विस्फोटक सप्लाई नहीं कर सकता। ब्लैक ब्यूटी की इस बात पर उन लोगों ने उसे सिमी के सीनियर लोगों से इसके बारे में बात करने के लिए कहा लेकिन तब भी वह राजी नहीं हुआ।
 
ब्लैक ब्यूटी ने मोनू से बात करते हुए कहा कि वह आईएम के साथ मिलकर आतंकी हमले करना चाहता है। जिस तरह से ब्लैक ब्यूटी के बार-बार बयान बदल रहे थे। उस पर न तो यासीन भरोसा कर पा रहा था और न ही रियाज। उन्होंने तो यहां तक मोनू को भी कह दिया कि वह ब्लैक ब्यूटी पर विश्वास न करे। 
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You