चुनावी मौसम में नेताओं की जुबानी जंग

  • चुनावी मौसम में नेताओं की जुबानी जंग
You Are HereNational
Wednesday, April 02, 2014-2:08 AM

नई दिल्ली: चुनावी मौसम में नेता और उनकी पार्टी के सदस्य अपने विरोधियों पर तंज कस कर व उनकी तुलना राक्षसों से कर अपने आप को श्रेष्ठ साबित करने का कोई मौका नहीं चूक रहे हैं। पेश हैं नेताओं की अमर्यादित बयानबाजी के कुछ अंश:

मोदी पागल हो गए हैं उनका किसी पागलखाने में इलाज कराने की जरूरत है: पवार
राष्ट्रवादी कांग्रेस के नेता शरद पवार ने भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी को कहा कि वह पागल हो गए हैं इसलिए पागलों के अस्पताल में उनका इलाज कराने की जरूरत है। कुछ दिन पहले मोदी ने महाराष्ट्र में हुई ओला वृष्टि से किसानों को हुए नुक्सान के चलते उनकी आलोचना की थी।

सुषमा स्वराज हवा-हवाई नेता हैं: सिंह
कांग्रेस के विधायक जयवर्धन सिंह ने रविवार को यह तीखी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि सुषमा ने लंबे समय से विदिशा के लोगों की अनदेखी की है जिससे वहां का विकास प्रभावित हुआ है।

किरण खेर का गुल पनाग को जवाब:
एक तरफ जहां 25 साल की युवती जो दिखने में सुंदर है लेकिन अनुभवहीन है, वहीं दूसरी तरफ 65 साल की प्रतिभाशाली बुजुर्ग हैं। चंडीगढ़ सीट से ‘आप’ की उम्मीदवार गुल पनाग और भाजपा की उम्मीदवार किरण खेर में जुबानी जंग के अलावा ‘ट्विटर वार’ भी शुरू हो गई है। इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए किरण ने कहा था कि पनाग ने इसे शुरू किया और उन्होंने उन्हें जवाब दिया।

मोदी संहारक हैं और सोनिया ताड़का: हुसैन
पश्चिमी यू.पी. के समाजवादी नेता नहीद हुसैन ने यह बयान भाजपा नेता नरेन्द्र मोदी और सोनिया गांधी के खिलाफ दिया था जिस पर काफी बवाल मचा था।

सोनिया और राहुल को नंगा कर बाहर भेज देना चाहिए: भाजपा विधायक
कांग्रेस के उम्मीदवार इमरान मसूद द्वारा मोदी को मारने की धमकी के बाद भाजपा के विधायक ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि सोनिया और राहुल को नंगा कर बाहर भेज देना चाहिए। हालांकि विधायक ने बाद में माफी मांग ली थी।

अगर मैं सत्ता में आया तो पत्रकारों को जेल में डाल दूंगा: केजरीवाल
केजरीवाल अपने उक्त बयान से मुकर गए हैं। उल्लेखनीय है कि केजरीवाल ने यह विवादास्पद बयान अपनी पार्टी के चैरिटी भोज पर नागपुर में दिया था।

मोदी अपने विरोधियों को या तो खरीद लेते हैं या मार देते हैं : केजरीवाल
‘आप’ के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने  मोदी पर प्रहार करते हुए पिछले वीरवार को यह आपत्तिजनक बयान दिया था।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You