केजरी की ही स्टाइल में घेरेंगे बिन्नी

  • केजरी की ही स्टाइल में घेरेंगे बिन्नी
You Are HereNational
Wednesday, April 02, 2014-11:28 AM

नई दिल्ली(निहाल सिंह) आम आदमी पार्टी से बगावत कर उसी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले आप से निष्कासित लक्ष्मी नगर से विधायक बिनोद कुमार बिन्नी अब केजरीवाल को सीधे एफ.एम पर टक्कर देंगे। एफ.एम.पर सरकार की उपलब्धियां गिना कर अपनी रिकार्ड आवाज से वोट मांगने वाले केजरीवाल को बिनोद कुमार बिन्नी केजरीवाल के ही स्टाइल में घेरने की तैयारी कर ली है।


बिन्नी ने एक मिनट के एक आडियों को  रिकार्ड किया हैं, जिसमें बिन्नी दिल्ली की जनता से यह पूछते हुए सुनाई दे रहे हैं, कि केजरीवाल ने जो वायदे चुनाव से पूर्व किए थे क्या उन्होंने उन सभी वादों को पूरा किया है? बिन्नी अपनी रिकार्डेड इस आवाज में तमाम उन वायदो की वर्तमान स्थिति पूछ रहे हैं जिनको लेकर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में सरकार बनाई थी। इस एक मिनट के ऑडियो विज्ञापन में बिन्नी ने जनता से पूछा है क्या केजरीवाल सरकार से 700 लीटर पानी मुफ्त मिला? 


क्या बिजली के दाम आधे  हुए ?  क्या दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा के लिए कंमाडो फोर्स बनाई गई? क्या अन्ना का जनलोकपाल बिल पास हुआ? सभी सवालों पर जनता नहीं कहती सुनाई देगी। ऑडियों के अंत में बिन्नी कह रहे है कि केजरीवाल ने अपनी सरकार के कार्यकाल के दौरान केवल ड्रामेबाजी की। उन्होंने सत्ता में आकर एक भी वायदा पूरा नहीं किया। बिन्नी फिर कहते है अगर सरकार ने कोई वायदा पूरा नहीं किया तो फिर केजरीवाल को वोट क्यों दे?

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You