'राहुल युवा भारत की धड़कन हैं'

  • 'राहुल युवा भारत की धड़कन हैं'
You Are HereNational
Wednesday, April 02, 2014-11:46 AM

जम्मू: राहुल गांधी को युवा भारत की धड़कन बताते हुए जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने आज कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष देश को आधुनिक, समृद्ध और वैज्ञानिक युग में ले जाने के अपने मिशन में सभी उम्र वर्ग के लोगों को साथ लेकर चल रहे हैं। जम्मू के रजौरी जिले में आम सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने आरोप लगाए कि दूसरी तरफ भाजपा और इसके प्रधानमंत्री के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी का एजेंडा समाज को बांटना है।

उमर ने कहा, "राहुल गांधी युवा भारत की धड़कन हैं और भारत को आधुनिक, समृद्ध और वैज्ञानिक युग में ले जाने के अपने मिशन में सभी उम्र वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलते हैं।" दारहल, बुढाल और कोटरानका में नेशनल कांफ्रेंस के उम्मीदवारों के समर्थन में सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ मोदी और उनकी पार्टी का एजेंडा सत्ता हासिल करने के लिए समाज को बांटना है।

"उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में भगवा पार्टी के मिशन में पीडीपी उसकी सहयोगी है। उमर ने कहा, "राहुल आधुनिक भारत की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं और समाज के सभी वर्गों के समान एवं संपूर्ण विकास सुनिश्चित करने के लिए गंभीर प्रयास करते हैं।"

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You