उड़ान में विलंब को लेकर उमर ने मोदी पर किया कटाक्ष

  • उड़ान में विलंब को लेकर उमर ने मोदी पर किया कटाक्ष
You Are HereJammu Kashmir
Wednesday, April 02, 2014-5:40 PM

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने आज नरेंद्र मोदी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि उनके हेलीकाप्टर में विलंब होने के बाद उन्हें कहां शिकायत करनी चाहिए। यह सवाल उमर ने भाजपा के प्रधानमंत्री प्रत्याशी द्वारा केन्द्र पर आरोप लगाने के एक दिन बाद उठाया है। मोदी ने उनकी उड़ान में विलंब के पीछे साजिश होने का आरोप लगाया था जिसके कारण उत्तर प्रदेश एवं मध्य प्रदेश में उनके चुनाव प्रचार पर विपरीत असर पड़ा।

उमर ने ट्वीट किया, ‘‘मेरा हेलीकाप्टर कल दो घंटे देर से उड़ा लेकिन मैंने उसके बारे में कुछ भी नहीं सोचा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘आज इस समय वर्षा हो रही है। मुझे कुछ गड़बड़ लग रही है। मुझे कहां शिकायत करनी चाहिए।’’ मोदी ने कल मध्य प्रदेश के रीवा और उत्तर प्रदेश के बरेली में कहा था कि वह इस तरह की देरी से अप्रसन्न हैं क्योंकि उन्हें सुनने आये लोगों को इससे असुविधा हुई है।

मुख्य चुनाव आयुक्त वी एस संपत को की गई शिकायत में भाजपा ने आरोप लगाया कि कल दिल्ली से बरेली जाने वाली मोदी की उड़ान में विलंब एक ‘‘साजिश’’ थी जिससे उनका चुनाव प्रचार प्रभावित हुआ क्योंकि वह अपने कार्यक्रम से कई घंटे बाद पहुंचे। उमर ने अमेठी में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ खड़ी भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी पर भी कटाक्ष करते हुए कहा, ‘‘ऐसा प्रतीत होता है कि स्मृति ईरानी का अभियान भी तितर बितर हो गया है और राहुल को अमेठी जाने की भी जरूरत नहीं है।’’
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You