30 साल से खाना नहीं खाया इस शख्स ने, ये खाकर है जिंदा

  • 30 साल से खाना नहीं खाया इस शख्स ने, ये खाकर है जिंदा
You Are HereNational
Thursday, April 03, 2014-2:50 PM

कर्नाटक: हर किसी का अपना कोई न कोई शौक होता है। किसी को ऊंचाई पर जाना पंसद होता है, कोई टिकट इकट्ठी करता है। खाने-पीने का मामले में भी हर किसी की अपनी पसंद होती है लेकिन किसी को खाने में पत्थर पसंद हो सुनकर थोड़ा अजीब लगता है लेकिन एक शख्स है जिसे खाने में खाना नहीं बल्कि मिट्टी, बालू और पत्‍थर पसंद हैं। इस शख्स को मिट्टी चाटना इतना पसंद है कि वो दिन भर में लगभग तीन किलो तक कंकड़-पत्‍थर खा जाता है। यह शख्स कर्नाटक के एक गांव का रहने वाला है।

 

30 साल के पक्कीरप्पा हुऩागुंडी को बचपन से ही पत्‍थर खाने का शौक था। चोरी से मिट्टी चाटने का हरकत कब उसकी आदत बन गई ये उसको भी पता नहीं चला और उसने धीरे-धीरे पत्थर और ईंटें भी खानी शुरू कर दीं। जब वह 10 साल का हुआ तो उसने खाना खाना भी एकदम से छोड़ दिया। हैरानी की बात ये है कि वो हर रोज तीन किलो मिट्टी खाकर भी बिल्‍‌कुल ठीक है और उसे कभी भी पेट दर्द या कोई गंभीर बीमारी की शिकायत भी नहीं हुई।

 

पत्थर, मिट्टी और कंकर खाने वाले इस शख्स के दांत सड़ चुके हैं और मुंह के अंदर का हिस्सा भी पत्‍थर जैसा ही लगता है। वहीं डॉक्टरों का कहना है कि इस बात का पता अभी इस शख्स को नहीं लग रहा है लेकिन बाद में उसे पेट में दर्द और गंभीर बीमारी हो सकती है। दूसरी तरफ ईंट-पत्थर खाने वाले शख्स का  कहना है कि वह अपना टैलेंट टीवी पर दिखाना चाहता है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You