प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देखना छोड़ें मोदी : अखिलेश

  • प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देखना छोड़ें मोदी : अखिलेश
You Are HereNational
Saturday, April 05, 2014-2:02 AM

रजौली (जे.पी.): यू.पी. के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देखना छोड़ दें। जब वक्त आएगा तो उन्हें कोई प्रधानमंत्री नहीं बनाएगा। उसे देश के अकलियत भाई अच्छे तरीके से जानते हैं। गंगा में नहाने से गुजरात का पाप नहीं धुलेगा। गंगा क्या, दूध से भी नहाने पर उन्हें मुसलमान भाई माफी नहीं देंगे। वहीं कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ने देश में भ्रष्टाचार की गंगोत्री बढ़ा दी है। कांग्रेस के शासन में एक से बढ़कर एक बड़े घोटाले हुए।

जहां एक तरफ महंगाई की मार से गरीब व मध्यम वर्ग के लोग त्रस्त हैं वहीं दूसरी तरफ भ्रष्टाचार में लिप्त लोग ऊंची अट्टालिकाओं में आराम फरमाते हैं। आजादी के बाद देश पर सबसे ज्यादा शासन कांग्रेस ने किया। अल्पसंख्यक के लिए सच्चर कमेटी लागू करना दूर की बात है, मुसलमानों को केवल वोट बैंक बनाकर रखा। वहीं उत्तर प्रदेश के नेता समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव उत्तर प्रदेश में मुसलमानों के लिए एक से बढ़कर एक योजनाओं को लागू किया है जिससे वे आगे बढ़ रहे हैं।

समाजवादी सोच सभी को लेकर चलने की है। नरेन्द्र मोदी का असली मुखौटा आर.एस.एस. है। भाजपा अपने नहीं बल्कि आर.एस.एस. के एजैंडे पर चलती है। अखिलेश ने कहा कि अगर मोदी सांप नाथ हैं तो सोनिया नाग नाथ हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You