लोगों के रुपये ले जाती हैं चिटफंड कंपनियां: सोनिया

  • लोगों के रुपये ले जाती हैं चिटफंड कंपनियां: सोनिया
You Are HereNational
Saturday, April 05, 2014-4:09 PM

खरियार(ओडिशा): ओडिसा में शनिवार को एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा है कि लोगों की जमा पूंजी को चिटफंड कंपनियां उठा ले जाती हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने लोगों को चुनाव से पहले बड़े बड़े वादे करने वाले राजनीतिक दलों से सचेत करते हुए उनसे भ्रमित नहीं होने और बहकावे में नहीं आने को कहा। ओडिशा में पिछड़ा माने जाने वाले इस क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सोनिया ने कहा, ‘‘ देश महत्वपूर्ण दौर से गुजर रहा है और यह परखने का समय है।

ऐसे लोग हैं जो बड़ी-बड़ी बात करते हैं और मतदाताओं से बड़े वादे करते हैं। ’’ किसी राजनीतिक दल का नाम लिये बिना उन्होंने कहा, ‘‘आपको उन लोगों पर भरोसा नहीं करना चाहिए जो आपको सपने दिखाते हैं। आपको यह समझना होगा कि वे आपके साथ नहीं है क्योंकि उनका एकमात्र एजेंडा ‘कुर्सी’ है, लोगों की सेवा करना नहीं।’’

संप्रग अध्यक्ष ने कहा कि लोगों को किसी के चेहरे के आधार पर भ्रमित नहीं होना चाहिए और बल्कि मतदान करने से पहले सोच समझकर फैसला करना चाहिए। सोनिया ने दावा किया कि कांग्रेस हमेशा गरीबों, दलितों, आदिवासियों और कमजोर तबकों के साथ रही है और संकट के समय में लोगों के साथ खड़ी रही।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You