वेस्ट यूपी के जख्मों पर मरहम लगाने की कोशिश में मुलायम और मोदी

  • वेस्ट यूपी के जख्मों पर मरहम लगाने की कोशिश में मुलायम और मोदी
You Are HereNational
Sunday, April 06, 2014-4:56 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों में अहम भूमिका  80 सीटों वाले उत्तर प्रदेश में आज रैलियों का महारविवार है। आज भाजपा के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी, राजनाथ सिंह, मुलायम सिंह, मायावती, राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल और दिग्विजय सिंह जैसे बड़े नेता आज अपनी चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। सबसे ज्यादा रैलियां पश्चिमी उत्तर प्रदेश में होनी हैं जो मुजफ्फरनगर दंगों की वजह से तनावग्रस्त रहा था। मोदी अलीगढ़ के धामपुर में रैली करने वाले हैं तो भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह भी मुजफ्फरनगर, बागपत, कैराना और गौतमबुद्ध नगर में जनसभा को संबोधित करेंगे। राजनाथ पहली बार दंगों के बाद प्रभावित इलाके में रैली करने वाले हैं। वहीं

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव भी मुजफ्फरनगर, कैराना, शामली और बागपत में रैली करेंगे। सितंबर 2013 के दंगों के बाद मुलायम का यह पहला मुजफ्फरनगर दौरा होगा। इस रैली में मुलायम इलाके के लोगों की कथित नाराजगी के कलंक को भी धोने की कोशिश करेंगे। बीएसपी सुप्रीमो मायावती की बागपत और मेरठ में रैली है।

इसके अलावा राजधानी में भी आज चुनावी रैलियों के चलते सियासी पारा काफी हाई होगा। दिल्ली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, वरिष्ठ बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी और AAP नेता अरविंद केजरीवाल की रैलियां हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You