गुजरात से बेहतर है हरियाणा मॉडल: राहुल गांधी

  • गुजरात से बेहतर है हरियाणा मॉडल: राहुल गांधी
You Are HereNational
Sunday, April 06, 2014-8:53 PM

सिरसा: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने हरियाणा मॉडल को गुजरात से कहीं ज्यादा बेहतर बताते हुये कहा है कि हरियाणा को किसी दूसरे मॉडल की जरूरत नहीं। सिरसा में आज आयोजित रैली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बाद गांधी ने भी मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नौ वर्ष के शासन को 100 प्रतिशत सफल बताया कहा कि इंडिया साइनिंग की गुब्बारे फुस्स होने के बाद भाजपा ने अब गुजरात मॉडल के गैस का गुब्बारा हवा में उड़ाया है। ये भी चुनाव के बाद धड़ाम से फटेगा।

हरियाणा को गुजरात मॉडल की जरूरत नहीं। गांधी ने हुड्डा की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने किसानों के हित में बहुत काम किए है जिनमें हरियाणा की भूमि अधिग्रहण नीति, फसली मुआवजा, दुधारू पशु योजना जैसे किसानों के लिए किए गया अहम फैसला था। उन्होंने कहा कि हुड्डा ने किसानों की हरियाणा में बहुत मदद की है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस गुस्से और बंटवारे की नहीं प्यार की राजनीति करती है। उन्होंने विपक्षी दलों पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि विपक्षी दल गुजरात मे सिख किसानोंं, महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों को बाहरी बताते है। तथा कर्नाटक में महिलाओं को पीटते हैं लेकिन कांग्रेस सबको साथ लेकर चलने में विश्वास रखती है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You