दिल्ली में केजरीवाल का रोड शो, सेहत में गिरावट

  • दिल्ली में केजरीवाल का रोड शो, सेहत में गिरावट
You Are HereNcr
Monday, April 07, 2014-8:55 PM

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से अपनी पार्टी के उम्मीदवार जरनैल सिंह के समर्थन में रोड शो किया जहां लोग अच्छी- खासी संख्या में पहुंचे।

इस बीच उनकी सेहत में भी गिरावट आई है। केजरीवाल ने आज सुबह करीब 11 बजे रोड शो की शुरूआत की। खुली जीप में केजरीवाल के साथ जरनैल सिंह भी मौजूद थे।

रोड शो की शुरूआत राजौरी गार्डेन विधानसभा क्षेत्र से हुई। इसके बाद केजरीवाल तिलकनगर और हरिनगर क्षेत्रों में पहुंचे। रोड शो जनकपुरी इलाके में समाप्त हुआ। इस लोकसभा सीट पर सिख मतदाताओं की भूमिका निर्णायक है।

इस रोड शो के दौरान केजरीवाल को लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली। लोग अपने घर की बॉलकनी और खिड़कियों से हाथ हिलाकर उनका अभिवादन कर रहे थे। केजरीवाल ने कहीं भी लोगों को संबोधित नहीं किया, लेकिन वह लोगों से बातचीत करते देखे गए।

उधर, रोजाना की जनसभाओं और रोड शो का असर उनकी सेहत पर दिख रहा है। आप के सूत्रों का कहना है कि केजरीवाल को बुखार है और उनका गला खराब है।

बीते शनिवार को उत्तर पूर्व दिल्ली सीट के बाबरपुर क्षेत्र में एक सभा को संबोधित करते हुए वह काफी मुश्किल से बोल पा रहे थे और कमजोर भी दिख रहे थे।

 
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You