कांग्रेस ने सरकारें बनाई देश नहीं बनाया: राजनाथ सिंह

  • कांग्रेस ने सरकारें बनाई देश नहीं बनाया: राजनाथ सिंह
You Are HereNational
Tuesday, April 08, 2014-9:34 AM
छतरपुर: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने 55 साल तक देश में हुकूमत चलाई। कांग्रेस ने समाज और जातियों को आपस में लड़वाकर बांटकर सरकारें तो बनाई पर देश नहीं बनाया।
 
सिंह ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम चुनाव केवल इसलिए नहीं लड़ रहे हैं कि देश में भाजपा को सरकार बनाना है बल्कि देश को बनाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होने अटल बिहारी वाजपेयी की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि सारे विश्व के दबाव के बाद भी उन्होंने राजस्थान की वीर भूमि में परमाणु परीक्षण किए और देश को शक्ति सम्पन्न बनाया।

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 10 साल से देश में कांग्रेस की सरकार है आज हालात यह हो गए हैं कि अर्थव्यवस्था पटरी से उतर गई है। छोटे-छोटे देश भारत को आंखे दिखाते हैं चीन असम में अपना अधिकार जताता है और हमारे प्रधानमंत्री चुपचाप बैठे रहते हैं।
    
उन्होंने कहा कि हर कोई अपने पड़ोसी मुल्क से अच्छे रिश्ते कायम करना चाहता है। हम भी पड़ोसी पाकिस्तान से अच्छे रिश्ते बनाने के पक्ष में है पर पाकिस्तान हमारे सैनिकों के सिर काटकर ले जाता है और लाहौर में जाकर जश्न मनाता है। यदि कोई मजबूत प्रधानमंत्री देश में होता तो पाक ऐसा करने की हिम्मत नहीं जुटा पाता। उन्होंने नरेंद्र मोदी द्वारा गुजरात में किए गए विकास और मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के कार्यों की सराहना की और कहा कि हमने यहां से जो भी प्रत्याशी दिए हैं वे बेदाग हैं।
 
 
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You