खनन कारोबारी रेड्डी की बेटी की भव्य शादी को लेकर सियासी विवाद

  • खनन कारोबारी रेड्डी की बेटी की भव्य शादी को लेकर सियासी विवाद
You Are HereNational
Thursday, November 17, 2016-10:41 AM

 बेंगलुरू: खनन करोबारी और पूर्व मंत्री बी जनार्दन रेड्डी की बेटी की पैलेस ग्राउंड्स में भव्य शादी हुई। इसी के साथ पांच दिन का विवाह समारोह खत्म हुआ। देश में 500 और 1,000 रुपए के पुराने नोटों का चलन बंद होने के कारण देश में लोगों को हो रही परेशानी के बीच इस तरह भव्य तरीके से की गई शादी विवादों में आ गई है।  पैलेस ग्राउंड्स में भव्य समारोह में ब्रह्माणी ने आंध्र प्रदेश के एक शीर्ष व्यापारी के बेटे राजीव रेड्डी से शादी की। तिरूमला मंदिर के पुजारियों ने यह शादी कराई। 
 

शादी के लिए हम्पी के प्रसिद्ध विजय वित्थला मंदिर और तिरूमला तिरूपति मंदिर की प्रतिकृतियों के बड़े सेट बनाए गए थे। साथ ही दूल्हा और दुल्हन के घरों की प्रतिकृतियां भी बनायी गयी थीं।  पांच दिन के विवाह समारोह में देश के विभिन्न हिस्सों के कलाकारों और नृतकों के अलावा ब्राजील के साम्बा नर्तकों ने भी प्रस्तुतियां दीं। शादी के कार्यक्रम में हजारों लोग शामिल हुए और उन्हें वापसी में उपहार के तौर पर मिठाइयों के साथ पौधे दिए गए। 

 एेसा कहा जा रहा है कि शादी के लिए करीब 50,000 लोगों को आमंत्रित किया गया था।   रेड्डी और पूरे परिवार के लोग सोने और हीरे के आभूषणों में ‘‘राजाओं’’ की तरह तैयार हुए थे।  शादी के लिए इस्तेमाल किए गए बर्तन सोने और चांदी के थे और पूरे आयोजन स्थल में एसी लगाए गए थे।  विवाह समारोह में कन्नड़ और तेलुगू फिल्म जगत की कई हस्तियां शामिल हुईं। इसमें कर्नाटक के राज्यपाल वजूभाई वाला, गृह मंत्री जी परमेश्वर, उर्जा मंत्री डी के शिव कुमार, परिवहन मंत्री रामलिंग रेड्डी, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बी एस येदयुरप्पा जैसे बड़े नेता भी शामिल हुए। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You