Subscribe Now!

बाहुबली को राहत: तीहरे हत्याकांड में शहाबुद्दीन बरी

  • बाहुबली को राहत: तीहरे हत्याकांड में शहाबुद्दीन बरी
You Are HereNational
Monday, April 17, 2017-12:01 PM

नई दिल्ली: बिहार के बाहुबली पूर्व सांसद व राजद नेता मो. शहाबुद्दीन जमशेदपुर की कोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए तिहरे हत्‍याकांड में बरी कर दिया है। 

शहाबुद्दीन की हुई थी ऑनलाइन पेशी
इस मामले में 3 अप्रैल को शहाबुद्दीन की तिहाड़ जेल से ऑनलाइन पेशी हुई थी। वह 15 मिनट तक एडीजे कोर्ट के सामने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में ऑनलाइन खड़े रहे। तिहरे हत्याकांड में उनका बचाव पक्ष में बयान भी ऑनलाइन ही दर्ज किया गया था। जिसमें शहाबुद्दीन ने खुद को निर्दोष बताया था। बचाव पक्ष से अधिवक्ता जी बराट बाबला अदालत में पेश हुए थे। इससे पहले यह कयास लगाए जा रहे थे कि शहाबुद्दीन को तिहरे हत्याकांड में बयान दर्ज कराने के लिए जमशेदपुर की अदालत में लाया जा सकता है। लेकिन सिवान से तिहाड़ जेल में हुए उसके स्थानांतरण के बाद एक याचिका के आधार पर उसकी पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई।

यह था मामला
02 फरवरी 89 की शाम 7.30 बजे जुगसलाई में तत्कालीन युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रदीप मिश्रा, जनार्दन चौबे व आनंद राव की गोली मारकर हत्या की गई थी। प्रदीप मिश्रा के अंगरक्षक ब्रह्मेश्वर पाठक ने केस दर्ज कराया था। इसमें मो. शहाबुद्दीन, रामा सिंह, साहेब सिंह, कल्लु सिंह व पारस सिंह समेत अन्य को आरोपी बनाया गया था।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You