Subscribe Now!

CM शिवराज सिंह ने भरी सभा में सुरक्षाकर्मी को जड़ा थप्पड़, Video आया सामने

You Are HereNational
Tuesday, January 16, 2018-3:46 PM

नेशनल डेस्क: शांत स्वभाव के माने जाने वाले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का रविवार को एक अलग ही रूप देखने को मिला। चुनावी रैली के दौरान सीएम ने अपने सुरक्षाकर्मी को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। यह घटना कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शिवराज ने गनमैन को तड़ातड़ 2 थप्पड़ जड़ते हुए धक्का देकर हटा दिया।

यह घटना रविवार की है जहां शिवराज नगर पालिका चुनाव में प्रचार के लिए सरदारपुरा गए हुए थे। बताया जाता है कि रोड शो के दौरान गनमैन बार-बार सीएम से टकरा रहा था। इसी बात से नाराज होकर शिवराज ने उसे थप्पड़ मार दिया। सीएम को इस तरह गुस्से में देख अन्य पुलिस अफसर और साथ चल रहे भाजपा बीजेपी नेता भी हक्के-बक्के रह गए।

सोशल मीडिया पर इस घटना की कड़ी निंदा की जा रही है। वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख प्रवक्ता केके मिश्रा ने मुख्यमंत्री के खिलाफ धारा-332 और 353 के तहत मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि शिवराज ने अपनी ड्यूटी कर रहे एक सरकारी कर्मचारी पर हाथ उठाया है। यह कानूनन अपराध है। उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। कांग्रेस नेता ने कहा कि कानून की नजर में सब बराबर है तो फिर मुख्यमंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज होना चाहिए। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You