मेरे पास PM मोदी के भ्रष्टाचार की निजी जानकारी है: राहुल गांधी

  • मेरे पास PM मोदी के भ्रष्टाचार की निजी जानकारी है: राहुल गांधी
You Are HereNational
Wednesday, December 14, 2016-1:49 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला। राहुल ने कहा कि मेरे पास पीएम मोदी के भ्रष्टाचार को लेकर निजी जानकारी है जिसे वह लोकसभा में रखना चाहते हैं लेकिन सरकार की तरफ से उन्हें बोलने नहीं दिया जा रहा। 

मोदी ने किया लाखों लोगों को बर्बाद
 मोदी ने लाखों लोगों को बर्बाद किया है. संसद में बोलना हमारा अधिकार है। उन्होंने आगे कहा हम बीते एक महीने से संसद में चर्चा कराने के लिए कोशिश कर रहे हैं।  हम बिना शर्त भी चर्चा के लिए तैयार हैं। सरकार भाग रही है।  उन्होंने ये बातें संसद के सेंट्रल हॉल में विपक्षी पार्टी के नेताओं के साथ हुई बैठक के बाद कही। 

मोदी को सदन में बोलना चाहिए 
उन्होंने कहा कि नोटबंदी के मुद्दे पर स्पष्टीकरण देने की प्रधानमंत्री की जवाबदेही बनती है और उन्हें बहाने बनाना छोड़कर सदन में बोलना चाहिए। प्रधानमंत्री खुद डरे हुए हैं क्योंकि उन्हें डर है कि अगर मुझे नोटबंदी पर बोलने दिया जाता है तो उनका गुब्बारा फट जाएगा।  कांग्रेस उपाध्‍यक्ष ने कहा कि पीएम की जिम्‍मेदारी है कि देश को जवाब दें, वो लगातार पॉप कन्‍सर्ट और मीटिंगों में रहकर भाग नहीं सकते। 


पीएम सदन में जितना चाहें, उतना बोलें
राहुल ने कहा कि ऐसा पहली बार है कि सरकार सदन में चर्चा नहीं चाहती है। हम चुनकर आए हैं। हमें सदन में बोलने दिया जाए। प्रधानमंत्री सदन में आएं और चर्चा में हिस्सा लें। बाद में जनता फैसला कर लेगी, कौन सच बोल रहा है। हम स्पीकर से अनुरोध करते हैं कि सारे नियम तोड़ दिए जाएं और पीएम जितना चाहें, उतना बोलें। उन्हें बहाने बनाने छोडऩे होंगे। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You