MP उपचुनावः कांग्रेस को सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग की आशंका, आयोग का खटखटाया दरवाजा

  • MP उपचुनावः कांग्रेस को सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग की आशंका, आयोग का खटखटाया दरवाजा
You Are HereNational
Tuesday, January 02, 2018-7:25 PM

भोपालः मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव में बीजेपी द्वारा सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग की चिंता सता रही है। इन्हीं आशंकाओं को लेकर पार्टी नेताओं ने मंगलवार को चुनाव आयोग के पदाधिकारियों को एक ज्ञापन सौंपा है।

कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने ज्ञापन के माध्यम से कहा है कि प्रदेश में दो विधानसभा क्षेत्रों मुंगावली और कोलारस में शीघ्र ही उपचुनाव होना हैं। प्रदेश में भाजपा द्वारा विधानसभा के उपचुनावों को प्रभावित करने के लिए शासकीय मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है।

उन्होंने आरोप लगाया गया है कि शासकीय कर्मचारियों और अधिकारियों में भय का वातावरण निर्मित किया जा रहा है कि यदि उपचुनाव में भाजपा को विजय नहीं मिली तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। सरकार और भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों द्वारा मुंगावली और कोलारस में हर क्षेत्र में शासकीय कार्य में हस्तक्षेप किया जा रहा है।

कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने शासकीय शिक्षकों को जबरिया राजनैतिक कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए बाध्य करने वालों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही करने की मांग की है। प्रदेश कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार पार्टी प्रवक्ता जेपी धनोपिया, विभा पटेल, पंकज चतुर्वेदी, दुर्गेश शर्मा आदि ने आज निर्वाचन सदन पहुंचकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। 


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You