Subscribe Now!

'नीच' प्रकरण के बाद मणिशंकर अय्यर ने रजनीकांत-कमल हासन को लेकर दिया बड़ा बयान

  • 'नीच' प्रकरण के बाद मणिशंकर अय्यर ने रजनीकांत-कमल हासन को लेकर दिया बड़ा बयान
You Are HereNational
Saturday, January 20, 2018-8:43 AM

नई दिल्ली: गुजरात चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए 'नीच' शब्द का इस्तेमाल कर कांग्रेस से बेआबरू होकर निकाले गए मणिशंकर अय्यर ने मीडिया में अब जाकर चुप्पी तोड़ी है। लेकिन, उन्होंने इस बार राजनीति में कदम रखने वाले साउथ के दो सुपरस्टार पर निशाना साधा है।मणिशंकर ने कहा कि सियासत में कदम रखने वाले रजनीकांत और कमल हासन बड़े महान नेता बनेंगे, ऐसे उम्मीद नहीं करनी चाहिए। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि सियासत में अच्छे लोगों की सख्त जरूरत है और ऐसे में दोनों अभिनेताओं का स्वागत होना चाहिए। 

कांग्रेस के पूर्व नेता ने ये बातें इंडिया टुडे कॉन्क्लेव साउथ 2018 के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि रजनीकांत और कमल हासन बेहतरीन इंसान हैं और ऐसे लोगों की सियासत में जरूरत है। लेकिन, कोई अच्छा शख्स सियासत में आए और वह पीएम बन जाए, इसे तो सिर्फ अतिश्योक्ति ही कहा जा सकता है। 

तमिलनाडु की सियासत में फिल्मी कलाकारों के बढ़ते दबदबे पर मणिशंकर ने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं कि अन्नादुराई, एमजीआर और जयललिता ने अपनी सिनेमाई छवि को सियासत में बाखूबी इस्तेमाल किया। लेकिन मौजूदा हालात पहले जैसे नहीं हैं। 

उन्होंने कहा कि आज का नेता भी सोशल मीडिया का सहारा लेकर जनता के बीच पैठ बनाए हुए हैं। ऐसे में यह दावा नहीं किया जा सकता कि कोई फिल्म एक्टर सिर्फ अपनी फिल्मों के आधार पर देश में बड़ा महान नेता बनने में सक्सेसफुल लीडर भी बन जाए।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You