घाटी में फिर बहाल हुई इंटरनेट सेवाएं

  • घाटी में फिर बहाल हुई इंटरनेट सेवाएं
You Are HereNational
Monday, June 19, 2017-10:21 PM

 श्रीनगर : सात दिनों के बाद घाटी में एक बार फिर इंटरनेट सेवाएं बहाल हो गई हैं। कश्मीर में किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए प्रशासन ने इंटरनेट सेवाओं को निलंबित किया था और सोमवार देर शाम को एक बार फिर से घाटी को इंटरनेट सेवाओं से जोड़ दिया गया है।
पिछले सप्ताह पुलवामा जिले में हिज्बुल आतंकी सबजार भट्ट और उसके साथी फैजान अहमद के एक मुठभेड़ के दौरान मारे जाने के बाद प्रशासन ने घाटी में इंटरनेट को बंद कर दिया था ताकि शरारती तत्व अफवाहें फैलाकर कश्मीर में माहौल खराब नहीं कर सकें। सबजार हिजबुल आतंकी बुरहान का साथी था। बुरहान को पिछले वर्ष सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था और उसके बाद से घाटी में माहौल खराब होता रहा है।


इंटरनेट से घाटी में किया जाता है माहौल खराब
शरारती तत्व घाटी में इंटरनेट पर अफवाहें फैलाकर और भडक़ाऊ सन्देश डाल कर माहौल खराब करते रहे हैं। आतंकी अब सोशल मीडिया के सहारे युवाओं को भडक़ाने का काम करते आ रहे हैं। इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए अब जब भी सरकार और प्रशासन को अन्देशा होता है कि कश्मीर में कानून व्यवस्था को खराब करने के लिए इंटरनेट का दुरूपयोग हो सकता है, इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया जाता है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You