आईएस ने कश्मीरियों से कहा, भारतीय सैनिकों के सिर काट दो

Edited By Punjab Kesari,Updated: 12 Dec, 2017 03:58 PM

is asks kashmiris to behead indian troops

इस्लामिक स्टे्ट मैगजीन रूमहिया में छपे एक आर्टिकल में आईएस ने कश्मीरियों से कहा है कि वे अपनी लड़ाई जारी रखें। कश्मीरियों से खलीफा के बैनर तले अपनी लड़ाई को फिर से शुरू करने को कहा गया है और साथ ही यह भी कहा गया है कि भारतीय और पाकिस्तानी, कोई भी...

श्रीनगर:  इस्लामिक स्टे्ट मैगजीन रूमहिया में छपे एक आर्टिकल में आईएस ने कश्मीरियों से कहा है कि वे अपनी लड़ाई जारी रखें। कश्मीरियों से खलीफा के बैनर तले अपनी लड़ाई को फिर से शुरू करने को कहा गया है और साथ ही यह भी कहा गया है कि भारतीय और पाकिस्तानी, कोई भी अगर इसका विरोध करता है तो उसका सिर काट दो। आर्टिक्ल उर्दू में छपा है पर इसे आईएस मीडिया ग्रुप अल करार के लिए अनुवादित किया गया है और यह टैलीग्राम पोस्ट पर 1 दिसंबर को छपा है। इसमें कश्मीरी मुस्लमानों को कहा गया है कि वे रॉ और आईएस के हाथों मूर्ख न बनें। दोनों एजेंसियां अपने हित के लिए काम करती हैं और जो इनके लिए काम करते हैं उनको मार दो।


आगे कहा गया है कि भेड़ की खाल में छिपे ऐसे भेडिय़ों को मार डालो जो तुम्हारा फायदा उठा रहे हैं। कश्मीरियों को आईएस नेता अबु बकर अल बगदादी में विश्वास रखने को कहा गया है क्योंकि भारत और पाकिस्तान कश्मीरी लोगों को लागतार बेवकूफ बनाते आ रहे हैं। आगे लिखा है, पाकिस्तान, हिन्दुस्तानी, अरब और गैर अरब को अपने पर हावी मत होने दो। खुद को बचाओ, उन्हें पकड़ो और उनसे मुकाबला करो। सिर्फ यही नहीं बल्कि आगे लिखा है अगर वे तुम्हारे सामने आते हैं तो उनके सिर काट दो, उनकी गाडिय़ों को जला दो, उन पर हमला करो, विसफोट करो और उन्हें युद्ध का सही स्वाद चखाओ।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!