PM मोदी ने अपनी 'छोटी बहन' स्मृति को फिर दी बड़ी जिम्मेदारी

  • PM मोदी ने अपनी 'छोटी बहन' स्मृति को फिर दी बड़ी जिम्मेदारी
You Are HereNational
Tuesday, July 18, 2017-2:54 PM

नई दिल्लीः एनडीए के उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बनाए गए वेंकैया नायडू ने देर रात सूचना एवं प्रसारण मंत्री तथा शहरी विकास मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। नायडू आज नामाकंन भरेंगे। वहीं केंद्र सरकार ने स्मृति ईरानी को सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है। प्रधानमंत्री कार्यालय के मुताबिक नरेंद्र सिंह तोमर को शहरी विकास मंत्रालय का प्रभार सौंपा गया है। दोनों पद पहले नायडू संभाल रहे थे।
 

बता दें कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को प्रैस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि संसदीय बोर्ड के सभी सदस्यों और सहयोगी दलों से चर्चा करने के बाद वेंकैया नायडू को उपराष्ट्रपति पद का प्रत्याशी बनाने का निर्णय किया गया। पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर नायडू को उपराष्ट्रपति पद के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार बताया। बता दें कि 2016 में मानव संसाधन जैसे भारी-भरकम मंत्रालय से हटाकर स्मृति को कपड़ा मंत्रालय दिया गया था, जिसके बाद कहा गया था कि वे नरेंद्र मोदी की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी हैं लेकिन एक बार फिर बड़ी जिम्मेदारी मिलने के साथ ये भी कहा जा सकता है कि एक बार फिर मोदी का भरोसा उनपर जागा है।
PunjabKesari
मानव संसाधन मंत्रालय अब प्रकाश जावड़ेकर के पास है। स्मृति ने जिस समय यह मंत्रालय संभाला तो दो साल का उनका कार्यकाल विवादों से भरा रहा। फिर चाहे हैदराबाद के रोहित वेमुला का मुद्दा हो, या फिर उनकी डिग्री को लेकर विवाद। अब स्मृति के पास एक और मौका है खुद को पीएम मोदी के सामने साबित करने का।

 

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You