Subscribe Now!

हिंदू महिला के साथ होटल पहुंचे मुस्लिम युवक को पीटा, लगाए जय श्रीराम के नारे

You Are HereNational
Friday, October 13, 2017-2:07 PM

बाड़मेर: राजस्थान के जिले बाड़मेर बालोतरा में गुरुवार को एक मुस्लिम पुरुष के साथ मारपीट की गई। कथित तौर पर वह एक हिन्दू महिला के साथ होटल आया हुआ था। जहां से उसे मारपीट-घसीटकर बाहर निकाला गया। और जय श्रीराम के नारे भी लगाए।

कैलाशधन रत्नू ने बताया, मुस्लिम पुरुष और हिंदू राजपूत महिला बालतोरा के एक होटल में रुके हुए थे। कुछ ही देर बाद महिला के रिश्तेदार आ गए और पुरुष पर हमला कर दिया। मानसरोवर होटल के मालिक मुल्तान परिहार ने मीडिया को बताया, करीब 25 वर्षीय पाड़ू खान सुबह करीब 10 बजे एक अधेड़ महिला के साथ हमारे होटल में चेक इन किया। महिला ने परंपरागत राजस्थानी कपड़े पहन रखे थे। करीब आधे घंटे बाद महिला के रिश्तेदार भी पहुंच गए और उनके साथ मारपीट की।

होटल मालिक ने बताया कि, मेरे स्टाफ ने बताया कि होटल के बाहर भीड़ जमा हो गई है। शिव सेना के कुछ लोग वहां आए, उन्होंने खान को घसीटकर बाहर निकाला। वो लोग जय श्री राम के नारे लगा रहे थे और उसे बुरी तरह मार रहे थे। अगर पुलिस थोड़ी देर करती तो उसकी जान जान भी जा सकती थी। पुलिस के अनुसार खान को बाड़मेर के एक अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा कराने के बाद जोधपुर के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You